undefined

शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी 4 बच्चों की मां की हत्या

पुलिस ने मुख्य आरोपी सुमित कुमार के साथ ही उसके दोस्तों रवि, अमित और अरुण को जेल भेज है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी ने कर दी 4 बच्चों की मां की हत्या
X

नई दिल्ली। किशनगढ़ इलाके में सोमवार देर रात महिला की गला रेतकर हुई हत्या उसके प्रेमी ने शादी के लिए दबाव बनाने पर की थी। इस मामले में पुलिस ने मृतका के दोस्त सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मुख्य आरोपी सुमित ने बताया कि महिला उस पर शादी का दवाब बना रही थी। उससे पीछा छुड़ाने के लिए सुमित ने अपने बचपन के तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी सुमित कुमार के साथ ही उसके दोस्तों रवि, अमित और अरुण को जेल भेज है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। मृतका तरन्नुम को अस्पताल लेकर पहुंचने वाले सुमित ने पुलिस को बताया कि तीन लोग आए थे, जिन्होंने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान उन लोगों ने सुमित को बंधक बना लिया था, लेकिन वे जाते समय उसे खोल गए। पुलिस को उसके इस बयान पर शक हुआ तो उससे सख्ती से पूछताछ की गई, जिसके बाद सुमित टूट गया। सुमित ने बताया कि उसके तरन्नुम के साथ अवैध संबंध थे और तरन्नुम उस पर शादी का दवाब बना रही थी, लेकिन सुमित तरन्नुम से शादी नहीं करना चाहता था क्योंकि वह शादीशुदा थी। साथ ही सुमित को शक था कि तरन्नुम के और कई लोगों से संबंध थे। तरन्नुम से पीछा छुड़ाने के लिए सुमित ने उसकी हत्या की साजिश रची।

पुलिस के अनुसार सुमित ने हत्या के लिए एक लाख रुपये और तरन्नुम के घर में रखी ज्वेलरी व रुपयों का लालच दिया तो उसके बचपन के तीनों दोस्त उसका साथ देने के लिए तैयार हो गए। आरोपी वारदात से कई घंटे पहले ही किशनगढ़ पहुंच गए थे। सुमित ने बताया कि सोमवार शाम वह तरन्नुम के घर पहुंचा। देर रात जब तरन्नुम का पति वहां से चला गया तो उसने रवि, अरुण और अमित को फोन कर बुला लिया। आरोपियों ने पहले महिला का गला दबाया और फिर चाकू से कई वार किए। आरोपियों ने महिला का गला भी रेत दिया। हत्या के बाद आरोपियों ने घर में ज्वेलरी और रुपये की तलाश की, लेकिन मात्र दो हजार रुपये और एक मोबाइल मिला, जिसे लेकर वे फरार हो गए। तीनों दोस्तों के जाने के बाद आरोपी सुमित महिला को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

Next Story