undefined

मैट्रिमोनियल साइट पर रंगीन सपने दिखाकर ठगने वाली महिला और साथी गिरफ्तार

वह लोगों को अपने जाल में फंसाकर फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाती थी। इसी दौरान पीड़ित को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी।

मैट्रिमोनियल साइट पर रंगीन सपने दिखाकर ठगने वाली महिला और साथी गिरफ्तार
X

ग्रेटर नोएडा। पुलिस ने मैट्रिमोनियल साइट पर हनीट्रैप के जरिए रंगीन सपने दिखाकर लोगों को ठगने वाले गैंग का खुलासा कर एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मैट्रिमोनियल साइट पर ठगी के शिकार एक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने गैंग के बदमाशों को पकड़ा। मामले की जानकारी देते हुए बिसरख कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित कुमार निवासी मोदीनगर गाजियाबाद और शिवानी निवासी पंचशील कॉलोनी गौर सिटी 2 ग्रेनो वेस्ट के रूप में हुई है। आरोपियों ने बताया गैंग में शामिल महिला शिवानी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से दोस्ती करती थी। इसके बाद वह लोगों को अपने जाल में फंसाकर फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाती थी। इसी दौरान पीड़ित को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी। समाज में बदनामी के डर की वजह से पीड़ित इनके झांसे में आकर रुपये देकर चले जाते थे। एक पीड़ित ने पुलिस को बताया था गैंग में शामिल महिला ने उसे अपने जाल में फंसाकर अपने ग्रेनो वेस्ट में स्थित फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। अपने साथी से मिलकर उसे रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख मांग की। किसी तरह पीड़ित इस गैंग के चंगुल से बचकर बाहर आया और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने गैंग में शामिल महिला शिवानी और उसके साथी अमित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दोनों को जेल भेज दिया।

Next Story