undefined

महिला का संपादक पर डिनर पर घर बुलाकर की छेड़छाड़ का आरोप

केरल स्टेट इंस्टीट्यूट आॅफ चिल्ड्रेन लिट्रेचर के पूर्व निदेशक डि क्रूज का पक्ष जानने के लिए पुलिस उनसे संपर्क कर रही है।

महिला का संपादक पर डिनर पर घर बुलाकर की छेड़छाड़ का आरोप
X

नई दिल्ली। एक महिला ने नेशनल बुक ट्रस्ट (एनबीटी) के एक संपादक पर पिछले साल दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली में यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि एक महिला ने नेशनल बुक ट्रस्ट (एनबीटी) के मलयालम विभाग के संपादक रुबिन डी क्रूज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि डि क्रूज पर वसंत कुंज (उत्तर) थाने में आईपीसी की धारा 354 (हमला करने के लिए आपराधिक या अपनी शील भंग करने के इरादे से महिला पर हमला) के तहत केस दर्ज किया गया था। अपराध अक्टूबर 2020 में डि क्रूज के घर पर हुआ था। डीपीसी ने कहा कि महिला द्वारा अपनी शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद इस साल 2 फरवरी को एफआईआर दर्ज की गई थी। केरल स्टेट इंस्टीट्यूट आॅफ चिल्ड्रेन लिट्रेचर के पूर्व निदेशक डि क्रूज का पक्ष जानने के लिए पुलिस उनसे संपर्क कर रही है। जांच में पता चला है कि अपराध के समय, केरल की रहने वाली 46 वर्षीय महिला दिल्ली में काॅमन फ्रेंड्स के माध्यम से डि क्रूज से मिली थी। आरोप है कि कथित यौन शोषण डि क्रूज के घर पर डिनर के दौरान हुआ था। पुलिस इस इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर रही है।

Next Story