Top
undefined

मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे 70 पॉर्न वीडियो

बीती रात पुलिस ने कुंद्रा के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। राज कुंद्रा के दो ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग पर छापेमारी की गई।

मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगे 70 पॉर्न वीडियो
X

मुंबई। राज कुंद्रा पॉर्न मूवी केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बीती रात कुंद्रा के आफिस पर मारे छापे में आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए करीब 70 वीडियो लगे हैं। यह सभी वीडियो कामत ने अलग-अलग प्रोडक्घ्शन हाउस की मदद से बनाए थे।

बीती रात पुलिस ने कुंद्रा के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। राज कुंद्रा के दो ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग पर छापेमारी की गई। सूत्रों के अनुसार हॉटशॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को ये वीडियो दिखाए गए जो उमेश कामत ने ब्रिटेन की प्रोडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे। क्राइम ब्रांच का कहना है कि पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा लगातार दावा कर रहे हैं कि वह पॉर्न वीडियोज नहीं बनाते थे बल्कि अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले इरॉटिक वीडियोज की तरह ही वीडियोज बनाते थे। पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा का साथी और आईटी हेड रायन थोर्पे भी टूट गया और उसने जांच अधिकारियों को बताया कि इस पूरे रैकेट में उसका रोल कुंद्रा और अन्य स्टाफ को यह बताना था कि किस तरह से टेक्निकल चीजों से एहतियात बरतकर वो कानून से बच सकते हैं।

Next Story