undefined

अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर बदसलूकी

सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बैग से सभी सामान बाहर निकालने को कहा और इसकी दोबारा जांच की। आरोप है कि आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों ने उनका फूड कोर्ट तक पीछा किया और अपशब्द भी कहे।

अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर बदसलूकी
X

नई दिल्ली। सत्यमेव जयते और बाबा की चौकी से जुडी अभिनेत्री आयशा शर्मा ने दिल्ली हवाईअड्डे पर जांच के दौरान सुरक्षा एजेंसियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लगातार आठ ट्वीट कर आपबीती बताते हुए कहा कि जांच के दौरान बैग से इलेक्ट्रानिक सामग्री और तार निकाले जाने को लेकर सीआईएसएफ कर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की। अभिनेत्री के ट्वीट करते ही यूजर ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। कुछ ने ट्वीट पर ऐतराज जताया तो कई फैंस ने अभिनेत्री का समर्थन भी किया। जानकारी के मुताबिक, आयशा शर्मा गो फ्लाइट एयरवेज की उड़ान के लिए दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंची थीं। आरोप है कि जांच के क्रम में बैग से इलेक्ट्रानिक सामग्री निकाले जाने के दौरान सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बहस की। सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बैग से सभी सामान बाहर निकालने को कहा और इसकी दोबारा जांच की। आरोप है कि आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों ने उनका फूड कोर्ट तक पीछा किया और अपशब्द भी कहे। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई है।

Next Story