Top
undefined

एम्स के डॉक्टर आज बताएंगे सुशांत की हत्या की वजह

एम्स के डॉक्टर आज बताएंगे सुशांत की हत्या की वजह
X

विगत काफी समय से देश की सुर्खियां बने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य खुलने वाला है। आपको बता दें एम्स की फॉरेंसिक टीम एक्टर की मौत की वजह का आज खुलासा कर देगी। आज सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद एम्स के विशेषज्ञ चिकित्सकों का पैनल, मौत का सच जानने के लिए फाइनल मीटिंग करेगा। एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टर इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात करेंगे।

डॉक्टरों की बैठक में विसरा रिपोर्ट पर चर्चा से यह स्पष्ट हो जाएगा कि सुशांत जहर से मरा अथवा कोई दूसरी वजह थी। हालांकि इससे पहले कलीना फॉरेंसिक की रिपोर्ट में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। आपकी जानकारी के लिए यह बताना आवश्यक है कि दोबारा सामने आने वाली ये रिपोर्ट एक्टर के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है। ऐसी स्थिति इसलिए आई क्योंकि सुशांत का 80 फीसदी विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में पहले ही इस्तेमाल कर लिया था। सुशांत के शरीर में किसी तरह के जहरीले पदार्थ की मौजूदगी और मौत का समय, विसरा रिपोर्ट से साफ हो जाएगी। इस हाई प्रोफाइल डेथ मिस्ट्री की जांच एनसीबी, ईडी और सीबीआई कर रही है।

सुशांत की मौत की वजह का खुलासा अब तक की जांच में नहीं हो पाया है। अब सारी उम्मीदें दूसरी विसरा रिपोर्ट पर टिकी हुई है। गौरतलब बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता, परिवार को शक है कि एक्टर की हत्या हुई है। कुछ दिनों पहले आये एक वीडियो में सुशांत के पिता ने सुशांत की हत्या का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया था। सब देखना ये है कि विसरा की जांच रिपोर्ट सुशांत की हत्या से रहस्यों का पर्दा हटाती है अथवा नहीं।


Next Story