undefined

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की शिवजी की हल्दी वाली तस्वीर

अमिताभ बच्चन द्वारा पोस्ट की गई यह फोटो बहुत ही खास है, क्योंकि इस तरह का दर्शन वर्ष मे केवल एक बार ही देखा जाता है। उन्होेने लिखा है कि शिव नवरात्रि आज से शुरू हो गया है, भगवान शिव को हल्दी लगी है और आज से 9वें दिन बाद भगवान शिवजी बांधे होंगे सेहरा।

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की शिवजी की हल्दी वाली तस्वीर
X

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन ने आंख की सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स का शुक्रिया अदा करने के साथ शिवजी की एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में शिवजी को हल्दी चढ़ाई गई है। अमिताभ बच्चन द्वारा पोस्ट की गई यह फोटो बहुत ही खास है, क्योंकि इस तरह का दर्शन वर्ष मे केवल एक बार ही देखा जाता है। उन्होेने लिखा है कि शिव नवरात्रि आज से शुरू हो गया है, भगवान शिव को हल्दी लगी है और आज से 9वें दिन बाद भगवान शिवजी बांधे होंगे सेहरा।

बिग बी ने एक और ट्वीट किया है जिसमें कविता लिखी है, हूं दृष्टि हीन ,पर दिशा हीन नहीं मैं, हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब , यहाँ सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला, हृदय प्रफुल्लित आभार खिला। कुछ क्षण के लिए हूं मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध।

हूँ दृष्टि हीन ,पर दिशा हीन नहीं मैं,

हूँ सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं ।

सहलाने वालों की , मृदु है संगत ,

बहलाने वाले सब , यहाँ सुसज्जित ।

स्वस्थ रहने का प्यार मिला य

हृदय प्रफुल्लित आभार खिला य

कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समय बद्ध ,

प्रार्थनाओं के लिए हूँ मैं करबद्ध

बीते दिनों अमिताभ बच्चन की आंख की सर्जरी की खबर से उनके फैन्स परेशान थे। वह लगातार ब्लॉग या सोशल मीडिया के जरिये अपडेट्स देते रहे हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था कि रिकवरी धीमी और कठिन होती है इसलिए टाइपिंग में हुई गलतियों को माफ कर दिया जाए।

Next Story