Top
undefined

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल, घर पर छापेमारी

मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट का खुलासा होने के बाद सोमवार को एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को वहां से क्या मिला, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल, घर पर छापेमारी
X

नई दिल्ली। सुशांत सुसाइड केस की जांच के दौरान ड्रग्स मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट का खुलासा होने के बाद सोमवार को एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को वहां से क्या मिला, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

एनसीबी ने पिछले हफ्ते अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24ध्20 में गिरफ्तार किया है। दोनों के एक कोकेन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे। इससे पहले अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स और क्षितिज प्रसाद को केस नंबर 16ध्20 में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद अब अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी हुई है। एनसीबी की टीम को मुंबई में ड्रग्स रैकेट से संबंधित खूफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद शनिवार और रविवार को मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापेमारी की गई, जिसमें एक ड्रग पैडलर एनसीबी के हत्थे चढ़ा है। इसके बाद एनसीबी की एक टीम फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पहुंची और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया। इससे पहले एनसीबी ने छापेमारी के दौरान फिरोज के घर से ड्रग्‍स बरामद किया था।

Next Story