undefined

आश्रम वेब सीरीज को लेकर बाॅबी देओल और फिल्म निर्माता प्रकाश झा को कोर्ट का नोटिस

दोनों ने साधु-संतों को लेकर किसी भी तरह की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं किए जाने की बात कही थी। वेब सीरीज के निर्माता प्रकाश झा ने साफ कहा था कि उन्हें पब्लिक डोमेन में जो बातें और तथ्य हैं, उन्हीं के आधार पर आश्रम वेब सीरीज बनाई।

आश्रम वेब सीरीज को लेकर बाॅबी देओल और फिल्म निर्माता प्रकाश झा को कोर्ट का नोटिस
X

जोधपुर। चर्चित वेब सीरीज आश्रम को लेकर बाॅलीवुड एक्टर बाॅबी देओल और इसके निर्माता प्रकाश झा को कोर्ट ने नोटिस दिया है। मामले पर अगली सुनवाई अब 11 जनवरी को होगी। इस तरह दोनों को 11 जनवरी तक कोर्ट के नोटिस का जवाब देना होगा।

बता दें कि वेब सीरीज आश्रम को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था। इसमें आश्रम के अंदर महिलाओं के साथ होने वाले उत्घ्पीड़न को दिखाया गया है। आश्रम वेब सीरीज के पहले संस्करण के रिलीज होते ही इसके निर्माताओं और कलाकारों के ऊपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। वेब सीरीज का दूसरा संस्करण आने के बाद भी इसके निर्माताओं के ऊपर भावनाएं आहत करने का आरोप लगा। हालांकि वेब सीरीज के मुख्य कलाकार बाॅबी देओल और निर्माता प्रकाश झा ने ऐसे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। दोनों ने साधु-संतों को लेकर किसी भी तरह की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं किए जाने की बात कही थी। वेब सीरीज के निर्माता प्रकाश झा ने साफ कहा था कि उन्हें पब्लिक डोमेन में जो बातें और तथ्य हैं, उन्हीं के आधार पर आश्रम वेब सीरीज बनाई।

Next Story