undefined

राज कुंद्रा की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज की

राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इसके बाद कुंद्रा ने जमानत के लिए अर्जी दी थी।

राज कुंद्रा की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज की
X

मुंबई। पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के जेल से निकलने का रास्ता फिलहाल बंद हो गया है। मुंबई की एस्प्लेनेडे कोर्ट ने राज और रयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इसके बाद कुंद्रा ने जमानत के लिए अर्जी दी थी। उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है। गौरतलब है कि इस साल फरवरी में पोर्नाेग्राफी रैकेट केस का भंडाफोड़ मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने हुआ था। जब क्राइम ब्रांच को पता चला कि इस केस के तार मशहूर बिजेनसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े हुए हैं तो इसकी जांच की जाने लगी। पांच महीने की जांच के बाद क्राइम ब्रांच को पुख्ता सबूत मिले जिसके आधार पर राज को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले की जांच मुंबई की क्राइम ब्रांच कर रही है और आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस ने अदालत में कहा कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों का निर्माण एवं व्यापार करके लगभग 1.17 करोड़ रूपये कमाए हैं और यह रुपये उन्होंने अगस्त 2020 से लेकर दिसंबर 2020 के बीच ही कमाए हैं। राज कुंद्रा पिछले लंबे समय से अपनी गिरफ्तारी को गलत बता रहे थे लेकिन इसी बीच कोर्ट ने उन्हें किसी भी प्रकार की कोई राहत देने से साफ इनकार कर दिया है।

Next Story