Top
undefined

होम कोरनटाईन में मलाइका सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

होम कोरनटाईन में मलाइका  सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल
X

बेहतरीन फीगर, शानदार फिटनेस और सेक्सी अदाओं के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कोविड-19 जांच पॉजिटिव आने के बाद वह होम कोरनटाइन में हैं। यह जानकारी उन्होंने वीडियो के माध्यम से अपने फैन्स से शेयर किया है। रियल रियलिटी शो में अपनी अदाओं से समा बांधने वाली मलाइका अरोड़ा ऐसे गंभीर मौके पर भी मजाक करने से बाज नहीं आई है।

शेयर किए वीडियो में वह फैंस से कहती दिखाई देती हैं। कोरोना पाज़ीटिव होने के कारण मैं होम कोरनटाईन हूं यार कोई वैक्सीन बना दे। कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी। मलाइका अरोड़ा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- ' अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका सेल्फ आइसोलेशन में रहते रहते कितना बोर हो चुकी हैं। मजाकिया अंदाज में लिखी मलाइका की यह पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है।

उल्लेखनीय है कि मलाइका अरोड़ा से पहले अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित। मलाइका की तरह ही अर्जुन अर्जुन कपूर ने भी अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया था। फ्रेंड्स को आश्वस्त करते हुए मलाइका ने लिखा है फ्रेंड्स आप लोग टेंशन मत लो। मैं जल्दी ही आप सबके बीच वापस आऊंगी आप लोग अपना ध्यान रखिए।


Next Story