Top
undefined

गोवा में अश्लील वीडियो शूट मामले में पूनम पांडे हिरासत में

पूनम हाल में ही गोवा से अपने पति के साथ लौटी थीं। अब गोवा पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। पूनम पांडे की गिरफ्तारी भी संभव है।

गोवा में अश्लील वीडियो शूट मामले में पूनम पांडे हिरासत में
X


मुंबई। गोवा में अश्लील वीडियो शूट किए जाने के मामले में मशहूर पूनम पांडे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूनम हाल में ही गोवा से अपने पति के साथ लौटी थीं। अब गोवा पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। पूनम पांडे की गिरफ्तारी भी संभव है।

गोवा फारवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। अब इस मामले में पूछताछ करने के लिए गोवा पुलिस ने पूनम को हिरासत में ले लिया है। गोवा के एसपी ने कहा है कि संभव है कि पूछताछ के बाद पूनम को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाए। गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में भी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि उसने ऐक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है। इससे पहले गोवा में पूनम पांडे ने अपने पति सैम बाम्बे पर मारपीट करने का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि बाद में पूनम और सैम बाम्बे के बीच समझौता हो गया और फिलहाल दोनों साथ हैं।

Next Story