undefined

'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभायेंगे रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। रणदीप हुड्डा ने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर अविनाश में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभायेंगे रणदीप हुड्डा
X

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। रणदीप हुड्डा ने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। यह वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। रणदीप हुड्डा वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा ने कहा, "अविनाश मिश्रा जैसे सुपर पुलिस वाले को चित्रित करना एक ही समय में रोमांचक और चुनौतीपूर्ण है। मैं इस वेब सीरीज के साथ वर्ष की शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं और इसके साथ दर्शकों के लिए पूरी तरह से मनोरंजन पेश करने के लिए उत्सुक हूं।"

बताया जा रहा है कि नीरज पाठक निर्देशित यह वेबसीरीज उत्तर प्रदेश में सेट है। वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' को जियो स्टूडियो और गोल्ड माउंटेन पिक्चर्स ने प्रस्तुत किया है।अपराध पर आधारित वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश में महेश मांजरेकर, उर्वशी रौतेला, रजनीश दुग्गल, गोविन्द नामदेव, अध्ययन सुमन, अमित स्याल,और अभिमन्यु सिंह भी नजर आएंगे।

Next Story