Top
undefined

माडॅल की शिकायत पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर बलात्कार-गर्भपात करवाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज

आरोप लगाया है कि उसकी महाअक्षय के साथ साल 2015 से रिलेशनशिप थी। उसी समय महाक्षय ने उसे घर बुलाया और उसे साॅफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा देने के बाद सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने का झांसा देता रहा।

माडॅल की शिकायत पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर बलात्कार-गर्भपात करवाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज
X

मुुंबई। मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में बलात्कार करने और गर्भपात करवाने का मामला दर्ज कराया गया है। मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर भी एक अभिनेत्री-माॅडल ने तमाम आरोप लगाए हैं।

सूत्रों के अनुसार माॅडल ने उनके खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी महाअक्षय के साथ साल 2015 से रिलेशनशिप थी। उसी समय महाक्षय ने उसे घर बुलाया और उसे साॅफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा देने के बाद सहमति के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने का झांसा देता रहा। शादी का वादा करके कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए। करीब चार साल तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाते रहे। उसने परिवार पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उस पर जबरदस्ती गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाया गया। बाद में उसका दवाइयां देकर गर्भपात भी करवा। उसे यह नहीं पता था कि उसे दी जा रही दवाइयां गर्भपात की हैं। महाअक्षय की मां और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर पर भी धमकाने और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने का आरोप भी उक्त माॅडल ने लगाया है। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद यह मामला दर्ज किया गया है।

Next Story