Top
undefined

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

मातोंडकर ने ट्विटर पर लिखा कि जैसे ही उन्होंने इस फोटो-वीडियो शेयरिंग एप पर किसी डायरेक्ट मैसेज का जवाब दिया, तभी उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ की गई।

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक
X

मुंबई। अभिनेत्री-राजनेता उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंटर बुधवार को हैक हो गया था। इसके बाद उन्होंने राज्य की पुलिस की साइबर विंग महाराष्ट्र साइबर में एफआईआर दर्ज करवाई।

मातोंडकर ने ट्विटर पर लिखा कि जैसे ही उन्होंने इस फोटो-वीडियो शेयरिंग एप पर किसी डायरेक्ट मैसेज का जवाब दिया, तभी उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के साथ छेड़छाड़ की गई। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले वो आपको डायरेक्ट मैसेज करते हैं और आपको कुछ स्टेप्स का पालन करने को कहते हैं और अकाउंट को वेरिफाई करने की बात कहते हैं, फिर वो हैक हो जाता है। एक अन्य ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर ने जानकारी दी कि उन्होंने अकाउंट के हैक होने पर महाराष्ट्र साइबर में एफआईआर दर्ज करवाई है। साथ ही कहा कि महिलाओं को श्साइबर अपराधोंश् को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मातोंडकर ने ट्वीट में लिखा, श्महिलाओं को साइबर अपराधा को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैकिंग की एफआईआर दर्ज करवाई है। साइबर क्राइम डीसीपी रश्मि करनदिकर से मुलाकात की, जिन्होंने इस मुद्दे पर मुझे बहुत जानकारी दी। भविष्य में इसपर निश्चित रूप से काम करूंगी। जानकारी के मुताबिक मातोंडकर के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट हटा दी गई थीं और डिस्पले नाम बदलकर श्इंस्टाग्राम सपोर्टश् कर दिया गया था।

प्रोफाइल पर मैसेज लिखा था, यह आपको भेजा गया आॅटोमेटिड (स्वचालित) मैसेज है। अगर आप काॅपीराइट का उल्लंघन करते हैं, तो आपको एक आॅटोमेटिड मैसेज मिलेगा। उर्मिला मातोंडकर की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्होंने हाल ही में शिवसेना ज्वाइन की है।

Next Story