undefined

पाकिस्तानी मंत्री ने पुलवामा को बताया इमरान सरकार की उपलब्धि

पाकिस्तानी मंत्री ने पुलवामा को बताया इमरान सरकार की उपलब्धि
X

इस्लामाबाद। पाकिस्‍तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने खुद संसद में कबूला है कि पुलवामा आतंकी हमला इमरान खान की सरपरस्‍ती में अंजाम दिया गया। उन्‍होंने इसे इमरान खान के नेतृत्व में एक बड़ी उपलब्धि बताया। इसके बाद पाकिस्तान की मुसीबत बढ सकती है।

याद रहे कि आर्थिक प्रतिबंधों से बचने के लिए पाकिस्‍तान की इमरान खान सरकार पुलवामा में आतंकी हमले से इंकार करती रही है। अब पाकिस्‍तान की नेशनल असेंबली में खुद उसके मंत्री ने कबूल लिया है कि इमरान खान सरकार ने ही यह आतंकी हमला करवाया था। मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में माना कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है। फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआइ को दिया।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी, इस धमाके में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक करते हुए आतंकी लॉन्चपैड को तबाह किया था। एयर स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर और सीनियर कमांडर मारे गए। इस कैंप को मसूद अजहर का साला मौलाना युसूफ अजहर संचालित करपप रहा था।

Next Story