undefined

तालिबान ने की टोलो न्यूज के रिपोर्टर की पीट पीटकर हत्या

जियार और कैमरामैन काबुल के हाजी याकूब इलाके में गरीबी और बेरोजगारी के संकट पर रिपोर्टिंग कर रहे थे। इसी दौरान तालिबानी आतंकियों ने हमला किया और जियार याद की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

तालिबान ने की टोलो न्यूज के रिपोर्टर की पीट पीटकर हत्या
X

काबुल। अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान का बर्बर चेहरा सामने आ रहा है। अफगानिस्तान के प्रमुख मीडिया संस्थान टोलो न्यूज के पत्रकार की तालिबान ने पीट पीटकर हत्या कर दीै। जियार रियाद काबुल में बेरोजगारी और गरीबी को लेकर रिपोर्टिंग कर रहे थे। कैमरामैन की भी बुराई तरह से पिटाई की गई।

खुद टीवी चैनल ने जियार याद की हत्या की पुष्टि करते हुए इस संबंध में ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि जियार और कैमरामैन काबुल के हाजी याकूब इलाके में गरीबी और बेरोजगारी के संकट पर रिपोर्टिंग कर रहे थे। इसी दौरान तालिबानी आतंकियों ने हमला किया और जियार याद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे पहले जुलाई में तालिबान ने भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की भी हत्या कर दी थी। वह रायटर्स न्यूज एजेंसी के लिए काम कर रहे थे। कंधार में सिद्दीकी की हत्या से तालिबान ने इनकार किया था, लेकिन कई न्यूज रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि आतंकियों ने ही उनका कत्ल किया था।

Next Story