Top
undefined

28 की उम्र में बदल चुकी है 130 पार्टनर, जानिये क्यों!

28 की उम्र में ही इसने 130 पार्टनर बदल लिए हैं। लेकिन ऐसा किसी शौक के कारण नहीं, बल्कि बीमारी के कारण है।

28 की उम्र में बदल चुकी है 130 पार्टनर, जानिये क्यों!
X


नई दिल्ली। एक अजब कहानी है ये। ब्रिटेन में रहने वाली 28 साल की फ्रैंकी कोनसीडीन। 28 की उम्र में ही इसने 130 पार्टनर बदल लिए हैं। लेकिन ऐसा किसी शौक के कारण नहीं, बल्कि बीमारी के कारण है।

जानकारी के अनुसार ब्रिटेन की रहने वालीं फ्रैंकी कोन्सिडिन का कहना है कि उनका दिमाग सामान्य तौर से तभी काम करता है जब उन्हें पता रहे कि वे आज किसके साथ सोने जा रही हैं। असल में फ्रैंकी एक हेल्थ कंडिशन की जूझ रही हैं।

फ्रैंकी को सेक्स एडिक्शन से जूझ रही है। आमतौर पर इसे मर्दों से जोड़कर देखा जाता है लेकिन फ्रैंकी भी इसकी शिकार है। इस बीमारी पर चर्चा करते हुए फ्रैंकी ने बताया कि उसे अगर ये पता नहीं हो कि आज रात वो किसके साथ सोने जा रही है, तो वो परेशान हो जाती है।

खबर के मुताबिक इस बीमारी के कारण मात्र 28 साल में फ्रैंकी ने 130 पार्टनर्स चेंज कर लिए हैं। इस कारण वो तनाव में भी रहती हैं। इस एडिक्शन के कारण उन्हें कई तरह की बीमारियां भी, जैसे एसटीआई और डिप्रेशन जैसी समस्याएं हो चुकी है। डॉक्टर्स के मुताबिक, सेक्स एडिक्शन भी एक तरह की मानसिक बीमारी है। ये इंसान के साथ हुए किसी इमोशनल ट्रामा के कारण होता है। फ्रैंकी अपनी इस बीमारी का कारण 13 साल की उम्र में अपने पेरेंट्स के अलगाव को मानती हैं। साथ ही उनकी मां की मौत भी कैंसर के कारण हुई थी। ब्रिटेन से सामने आए रिसर्च के मुताबिक, वहां की चार फीसदी जनसंख्या सेक्स एडिक्शन से ग्रस्त है। इसमें एक चैथाई महिलाएं हैं।

Next Story