undefined

काबुल में करीब 150 भारतीयों का अपहरण

सूत्रों के हवाले से बताया है कि किडनैपर्स तालिबान से जुड़े हुए हैं और वह लोगों को तर्खिल की ओर ले गए हैं। हालांकि अल-इत्तेहा की इस रिपोर्ट पर अब तक भारत सरकार या तालिबान ने कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

काबुल में करीब 150 भारतीयों का अपहरण
X

नई दिल्ली। अफगानिस्तान से भारत लौटने की कोशिश कर रहे करीब डेढ सौ भारतीयों का काबुल एयरपोर्ट के पास से अपहरण कर लिया गया है।

अफगान मीडिया अल-इत्तेहा रूज़ की एक रिपोर्ट मुताबिक़ करीब 150 लोगों का अपहरण कर लिया गया है। इसमें से अधिकतर लोग भारतीय बताए जा रहे हैं। इन लोगों को काबुल एयरपोर्ट के नजदीक से किडनैप किया गया है। अल-इत्तेहा ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि किडनैपर्स तालिबान से जुड़े हुए हैं और वह लोगों को तर्खिल की ओर ले गए हैं। हालांकि अल-इत्तेहा की इस रिपोर्ट पर अब तक भारत सरकार या तालिबान ने कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जा होने से पहले ही हालात को देखकर भारत सरकार वहां से भारतीयों को निकालने में लगी हुई है। आज भी 85 भारतीयों को वहां से निकालकर भारत लाया जा रहा है। लेकिन अब भी अफगानिस्तान में कई भारतीय फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है।

Next Story