Top
undefined

डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना वायरस से संक्रमित

इस संबंध में व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी काइला मैकेनी ने बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप कोविड पाॅजिटिव हैं।

डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना वायरस से संक्रमित
X

वाॅशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी दी राष्ट्रपति ट्रंप ने खुद ट्वीट कर है। बताया गया है कि ट्रंप की सलाहकार होप हिक्स के पाॅजिटव मिलने के बाद दोनों ने अपना टेस्ट कराया था। इसमें उनके कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

इस बात की पुष्टि व्हाइट हाउस की तरफ से भी कर दी गई है। इस संबंध में व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी काइला मैकेनी ने बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप कोविड पाॅजिटिव हैं। व्हाइट हाउस की मेडिकल टीम राष्ट्रपति और फस्र्ट लेडी के इलाज में जुटी है। ट्रंप ने अपनी ट्वीट में लिखा है, वह और मेलानिया कोविड से संक्रमित हैं और दोनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। फिलहाल उनका इलाज शुरू हो गया है। हम साथ में मिलकर इससे लड़ेंगे। हम अच्छा महसूस हो रहा है और मैंने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए है। कृप्या सुनिश्चित करें कि आप सुरक्षित हैं और हम इससे साथ में मिलकर लड़ेंगे।

Next Story