Top
undefined

रेप पर फांसी हो या बध्याकरण किया जाएः इमरान खान

कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया।

रेप पर फांसी हो या बध्याकरण किया जाएः इमरान खान
X

इस्लामाबाद। विदेशी महिला के साथ कार से खींचकर उसके बच्चों के सामने ही बलात्कार के मामले को लेकर आलोचना के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश में बलात्कारियों और छेडछाड करने वालों को सरेआम फांसी या फिर उन्हें रासायनिक बंध्याकरण करने का सुझाव दिया है।

एक टीवी चैनल से बातचीत में इमरान खान ने यौन दुव्यर्वहार करने वालों का एक नैशनल रजिस्टर बनाने का आह्वान किया। पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि उन्हें लगता है कि बलात्कारियों के तत्काल रासायनिक बंध्याकरण करने की जरूरत है। अगर ऐसा न हो तो कम से कम बलात्कारियों का जबरन सर्जरी कराया जाए ताकि वे भविष्य में दोबारा यौन अपराध न कर सकें। पाकिस्तान में लाहौर के पास बच्चों के सामने विदेशी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना की कड़ी आलोचना हो रही है। कई जगह महिलाओं ने आजादी-आजादी के नारे भी लगाए। मामला की बताई जा रही है। फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई। इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया। हमलावर अपने साथ पीड़िता के गहने, नकदी और तीन एटीएम कार्ड भी अपने साथ लेकर चले गए।

Next Story