undefined

वियना में आतंकियों ने जो सामने आया उसे गोलियों से भूना, सात मरे

आतंकियों ने एक यहूदी धर्म स्थल के साथ पब्लिक प्लेसेज को निशाना बनाया और अंधाधुंध फायरिंग कर कम 7 लोगों की मौत हुई है और 15 घायल जख्मी हुए हैं।

वियना में आतंकियों ने जो सामने आया उसे गोलियों से भूना, सात मरे
X

विएना। आॅस्ट्रिया की राजधानी वियना में कत्लेआम से पूरी दुनियां में गुस्सा है। सोमवार शाम को लाॅकडाउन लागू होने से पहले बाहर घूम रहे लोगों पर आतंकवादियों ने जमकर गोलियां बरसाईं। आतंकियों ने एक यहूदी धर्म स्थल के साथ पब्लिक प्लेसेज को निशाना बनाया और अंधाधुंध फायरिंग कर कम 7 लोगों की मौत हुई है और 15 घायल जख्मी हुए हैं।

वियना में कुल छह जगहों पर गोलीबारी हुई है। गृह मंत्री कार्ल नेहम्मर ने सरकारी प्रसारक ओआरएफ को बताया, 'यह एक आतंकी हमला लगता है।' उन्होंने कहा कि हमलावर राइफलों से लैस थे। सेना से शहर के अहम स्थलों की सुरक्षा करने को कहा गया है ताकि पुलिस हमलावरों का पीछा कर सके। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन्होंने देखा कि सड़क पर बार के बाहर बैठे एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। उन्होंने कहा कि हमारी इमारत के बाहर कम से कम 100 गोलियां चलाई गई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि सभी बारों ने बाहर मेजें लगा रखी थीं। यह लाॅकडाउन लागू होने से ठीक पहले की शाम थी। होफमिस्टर ने कहा कि आधी रात से आॅस्ट्रिया में अगले एक महीने के लिए सभी बार और रेस्तरां बंद हो जाएंगे और इसलिए बहुत सारे लोग बाहर घूमना-फिरना चाहते थे। ऐसे में आतंकियों ने यह हमला किया। एक आतंकी भी मारा गया है।

Next Story