undefined

रूसी वैश्या को जो बाइडेन के बेटे ने दी 18 लाख की पेमेंट

हंटर ने याना को मेसेज भेज यह पूछा था कि वह एक होटल में हैं और क्या वह अभी उपलब्ध हैं। याना होटल पहुंची, दोनों ने सेक्स किया, वोडका पी और फिर पाॅर्न वीडियो भी बनाया।

रूसी वैश्या को जो बाइडेन के बेटे ने दी 18 लाख की पेमेंट
X

न्यूयार्क। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ने उन्हें फिर विवाद में फंसा दिया है। खबरों के मुताबिक, हंटर बाइडेन ने गलत से एक रूसी वैश्या को अपने पिता के अकाउंट से 25 हजार डाॅलर यानी करीब 18 लाख 55 हजार रुपये का भुगतान किया था।

अमेरीकी अखबार न्यूयार्क पोस्ट में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मई 2018 में हंटर ने रूस की एक एजेंसी से याना नामकी वैश्या को बुलाया था। हंटर ने याना को मेसेज भेज यह पूछा था कि वह एक होटल में हैं और क्या वह अभी उपलब्ध हैं। याना होटल पहुंची, दोनों ने सेक्स किया, वोडका पी और फिर पाॅर्न वीडियो भी बनाया। इसके बाद काॅल गर्ल के लिए पेमेंट हंटर ने अपने पिता जो बाइडेन के खाते से की थी। इस मामले में सभी मेसेज, तस्वीरें हंटर बाइडेन के लैपटाॅप में सेव थे। हंटर अपने लैपटाॅप को किसी डायरी की तरह ही रखते थे, जिसमें वह हर ईमेल और टेक्स्ट मेसेज में हुई बातचीत, फाइनेंशियल रिकार्ड वगैरह सेव रखते थे। हंटर अपना यह लैपटाप डेलवेयर रिपेयर शाप पर भूल गए थे और इस तरह से यह अमेरिकी जांच एजेंसी के हाथ लगा।

Next Story