Top
undefined

14 राॅकेट दागे जारे से दहला काबुलः 5 मरे, 21 से ज्यादा घायल

शहर के बीचों बीच स्थित घनी आबादी वाले ग्रीन जोन और उत्तरी इलाके में हुए राॅकेट हमलों में मौत का आंकड़ा 5 पर पहुंच गया है और 21 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

14 राॅकेट दागे जारे से दहला काबुलः 5 मरे, 21 से ज्यादा घायल
X

काबुल। शनिवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल धमाकों से दहल गई। शहर के बीचों बीच स्थित घनी आबादी वाले ग्रीन जोन और उत्तरी इलाके में हुए राॅकेट हमलों में मौत का आंकड़ा 5 पर पहुंच गया है और 21 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। चैनल के अनुसार, आंतरिक मंत्रालय से जानकारी मिली है कि काबुल में आज सुबह 14 राॅकेट दागे गए हैं।

सूत्रों के अनुसार काबुल के चहल सुतून और अरजान कीमत इलाकों में दो धमाकों के काबुल के कई इलाकों में राॅकेट गिरे। काबुल के वजीर अकबर खान और शहर-ए-नाव इलाके के अलावा चहर काला, पीडी4 में गुल-ए-सुर्ख, सदारत गोल रोड, शहर के बीचों बीच मौजूद स्पिंजर रोड, नेशनल आर्काइव रोड के पास पीडी 2 में और काबुल के उत्तरी इलाके में मौजूद लीसी मरियम बाजार और पंजसाद परिवार इलाक में राॅकेट गिरे थे। आंतरिक मंत्रालय का कहना है कि शनिवार की सुबह दो छोटे स्टिकी बाॅम्ब से धमाके हुए थे। इनमें से एक ने पुलिस की कार को निशाना बनाया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी और तीन घायल हो गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल धमाकों के फोटों में दिखाया जा रहा है कि राॅकेट ने भवनों में छेद कर दिए हैं। इन धमाकों की अभी तक किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

Next Story