undefined

छात्र के यौन शोषण के आरोपी मुफ्ती गिरफ्तार

पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया था कि रहमान ने उसका यौन शोषण किया और इसके बाद मुफ्ती के बेटों ने उन्हें ब्लैकमेल करना और जान से मारने की धमकी देना शुरू किया था। छात्र ने कहा था कि अगर इस मामले में न्याय नहीं होता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

छात्र के यौन शोषण के आरोपी मुफ्ती गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक बडे मुफ्ती और जमात उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के नेता मुफ्ती अजीज उर रहमान को रविवार को यौन प्रताड़ना के केस में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार अजीज उर रहमान को-पंजाब प्रक्षेत्र के मियानवली से गिरफ्तार किया गया। एक रिपोर्ट में दावा किया था कि अजीज उर रहमान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो एक छात्र का यौन उत्पीड़न करते नजर आए थे। पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया था कि रहमान ने उसका यौन शोषण किया और इसके बाद मुफ्ती के बेटों ने उन्हें ब्लैकमेल करना और जान से मारने की धमकी देना शुरू किया था। छात्र ने कहा था कि अगर इस मामले में न्याय नहीं होता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। पुलिस ने इस मामले में मुफ्ती के बेटों को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद रहमान और उसके बेटे फरार हो गए थे। इस मामले में जेयूआई-एफ लाहौर के जनरल सचिव ने वीडियो वायरल होने के बाद मुफ्ती अजीज उर रहमान को नोटिस जारी किया था। इतना ही नहीं पार्टी ने मुफ्ती रहमान की सदस्यता भी रद्द कर थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का मुफ्ती अजीज उर रहमान के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा था। कई लोगों ने मुफ्ती पर कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में पाकिस्तान के सिविल सोसायटी के सदस्यों ने देश की धार्मिक पार्टियों पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया था।

Next Story