Top
undefined

मोदी पर पाकिस्तानी सियासी दलोें रार

विपक्ष दलों ने गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट पीडीएम ने इमरान और पाकिस्तानी सेना के लिए तमाम मुश्किलें खडी कर दी हैं।

मोदी पर पाकिस्तानी सियासी दलोें रार
X

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की राजनीति में मोदी के नाम पर सियासी बवाल हो रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान नियाजी और विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज गुट की नेता मरियम नवाज शरीफ दोनों एक-दूसरे को पीएम मोदी का दोस्त बताकर आलोचना कर रहे हैं।

विपक्ष दलों ने गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट पीडीएम ने इमरान और पाकिस्तानी सेना के लिए तमाम मुश्किलें खडी कर दी हैं। इमरान ने नवाज शरीफ को पीएम मोदी का दोस्त बताया तो पीएमएल एन नेता नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने करारा जवाब देते हुए कहा मोदी की कामयाबी दुआएं मांगों तुम, मोदी से बात करने के लिए मरे जाओ तुम, कुलभूषण जाधव के लिए रातों-रात अध्यादेश पारित करो तुम, उसके लिए सरकारी खर्चे से वकील ढूढ़ों तुम, कश्मीर को प्लेट में रखकर पेश करो तुम, कश्मीर का मुकदमा हार जाओ तुम, भारत को यूएन में वोट दो तुम और मोदी की जुबान हम बोल रहे हैं?। इससे पहले इमरान ने यहां तक कह दिया था कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषा बोल रहे हैं। इमरान ने शरीफ की रैली को सर्कस बता दिया था।

Next Story