undefined

पाॅप सिगर लेडी गागा के चोरी हुए 2 कुत्ते ढूंढने वाले को 3.5 करोड़ का मिलेगा इनाम !

हाॅलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के यह दो कुत्ते चोरी हो गए थे। इस घटना में लेडी गागा के डाॅगवाॅकर रायन फिशर को भी गोली लग गई है।

पाॅप सिगर लेडी गागा के चोरी हुए 2 कुत्ते ढूंढने वाले को 3.5 करोड़ का मिलेगा इनाम !
X

नई दिल्ली। पाॅप सिंगर लेडी गागा दो फ्रेंच बुलडाॅग चोरी हो गए हैं। गागा ने चोरी हुए इन कुत्तों को वापस लाने वाले को साढ़े 3 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है।

बताया गया है कि हाॅलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के यह दो कुत्ते चोरी हो गए थे। इस घटना में लेडी गागा के डाॅगवाॅकर रायन फिशर को भी गोली लग गई है। ऐसे में अपने कुत्तों को वापस पाने की चाह में लेडी गागा ने 5 लाख डाॅलर यानी 3।65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है। लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव है। सेलीब्रिटी वेबसाइट टीएमजी के मुताबिक लेडी गागा अपने इन पेट्स से काफी लगाव रखती हैं और अब उन्हें वापस पाना चाहती हैं। वहीं इस घटना में उनका तीसरा कुत्ता एशिया भागने में कामयाब रहा है और पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। गागा ने एक ईमेल आईडी जारी किया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो पर उनसे संपर्क कर सकता है।

लेडी गागा इस समय रोम में शूटिंग कर रही हैं। लेडी गागा के पिता जो जर्मनोटा ने न्यूयाॅर्क पोस्ट को बताया कि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में है।

Next Story