Top
undefined

पाॅर्न स्टार मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन को समर्थन

मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, श्किसानों को मारना बंद करो।

पाॅर्न स्टार मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन को समर्थन
X

मुंबई । पाॅपस्टार रिहाना के बाद अब पाॅर्न स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। मिया खलीफा ने लिखा है, कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया? पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग के बाद वह तीसरी हस्ती हैं, जिन्होंने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्ववीट के बाद से ही रिहाना के अलावा मिया खलीफा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। मिया खलीफा ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, श्किसानों को मारना बंद करो।

रिहाना की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद कंगना ने उन्हें तीखा जवाब दिया था। कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए कहा था कि हम इस पर चर्चा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि आंदोलन करने वाले लोग किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं। कंगना रनौत ने लिखा था, कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें। हालांकि स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा जैसे सितारों ने रिहाना का सपोर्ट भी किया है।

Next Story