Top
undefined

पैंगबर की निंदा पर कडी कार्रवाई की चेतावनी

भारत मे आईएसआइएस समर्थकों ने फ्रांसीसी शिक्षक के कटे सिर की तस्वीर अपने आनलाइन मैगजीन में प्रकाशित की है। साथ ही आतंकियों ने धमकी दी है कि जो कोई भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ ईशनिंदा करेगा उसका यही अंजाम होगा।

पैंगबर की निंदा पर कडी कार्रवाई की चेतावनी
X

पेरिस। फ्रांस में पैगंबर मोहम्मद साहब का कार्टून दिखाने पर एक टीचर की गला काटकर नृशंस घटना के बाद भारतीय आईएसआई समर्थकों ने कथित रूप से धमकी दी है कि अभी तलवारें नहीं रुकेंगी और उनकी कार्रवाई जारी रहेगी। जो कोई भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ ईशनिंदा करेगा उसका यही अंजाम होगा।

हाल में चेचेन मूल के एक इस्लामिक कट्टरपंथी ने यह आरोप लगाते हुए पेरिस के शिक्षक सैमुअल पैटी की गला काटकर हत्या कर दी थीकि सैमुअल ने क्लास में उसकी बेटी को पैगंबर का कार्टून दिखाया था। रूसी समाचार एजेंसी स्पुतनिक न्यूज ने अमेरिका के होमलैंड सिक्योरिटी विभाग के हवाले से बताया कि भारत मे आईएसआइएस समर्थकों ने फ्रांसीसी शिक्षक के कटे सिर की तस्वीर अपने आनलाइन मैगजीन में प्रकाशित की है। साथ ही आतंकियों ने धमकी दी है कि जो कोई भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ ईशनिंदा करेगा उसका यही अंजाम होगा। संदेश में लिखा है कि अगर आपकी अभिव्यक्ति की आजादी आपको पैगंबर की आलोचना करने से नहीं रोकती है तो हमारी तलवारें पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने से रोकेंगी।

Next Story