undefined

थकान, लेकिन प्रसन्न चित्त हैं डोनाल्ड ट्रंप

एहतियाती तौर पर राष्ट्रपति ट्रंप को रेजेनेराॅन कंपनी की पाॅलीक्लोनल एंटीबाॅडी का आठ ग्राम की एक खुराक दी गई। इसके अतिरिक्त उन्हें जिंक, विटामिन डी, फेमोटीडाइन, मेलाटोनिन और नियमित एस्पीरिन दी जा रही हैं।

थकान, लेकिन प्रसन्न चित्त हैं डोनाल्ड ट्रंप
X

वाशिंगटन। कोरोना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आर्मी हाॅस्पिटल भेजा गया है। अस्पताल जाने से पूर्व ट्रंप के चिकित्सक ने कहा कि उन्हें थकान महसूस हो रही है, लेकिन वे प्रसन्नचित हैं।

याद रहे कि डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद व्हाइट हाउस में क्वारंटाइन हो गए थे। ट्रंप के चिकित्सक सीन काॅनले ने बताया कि शुक्रवार को एहतियाती तौर पर राष्ट्रपति ट्रंप को रेजेनेराॅन कंपनी की पाॅलीक्लोनल एंटीबाॅडी का आठ ग्राम की एक खुराक दी गई। इसके अतिरिक्त उन्हें जिंक, विटामिन डी, फेमोटीडाइन, मेलाटोनिन और नियमित एस्पीरिन दी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि मेलानिया ट्रंप की सेहत भी ठीक है, उन्हें हल्का जुकाम और सिरदर्द है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रथम परिवार के बाकी के सदस्य संक्रमित नहीं पाए गए हैं। बता दें कि ट्रंप को जो दवा दी गई है वह गंभीर रोगियों को दी जाती है। रेजेरेराॅन की दवा दो एंटीबाॅडी का मिश्रण है।

Next Story