undefined
ब्रेकिंग

महिला ने एलियन पर लगाया अपहरण का आरोप

एबी बेला ने बताया कि इस महीने एलियंस के एक समूह ने उसके बेडरूम की खिड़की से किडनैप कर लिया था। महिला ने कहा कि वह एलियन धरती के किसी भी पुरुष से बेहतर है।

महिला ने एलियन पर लगाया अपहरण का आरोप
X

नई दिल्ली। एक ब्रिटिश महिला, एबी बेला ने दावा किया है दूसरी दुनिया के लोगों ने उसे यूएफओ में किडनैप कर लिया था। महिला ने यह भी कहा कि उसे एक एलियन से प्यार हो गया, जो एंड्रोमेडा आकाशगंगा से आया है।

आश्चर्यजनक दावा करते हुए एबी बेला ने बताया कि इस महीने एलियंस के एक समूह ने उसके बेडरूम की खिड़की से किडनैप कर लिया था। महिला ने कहा कि वह एलियन धरती के किसी भी पुरुष से बेहतर है। एबी ने कहा कि वह अपने लवर के साथ अगली डेट का इंतजार कर रही है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार एबी ने कहा- मैंने मजाक में इंटरनेट पर लिखा था- मैं पृथ्वी के पुरुषों से ऊब चुकी हूं और चााहती हूं कि कोई एलियन ही मुझे किडनैप करके ले जाए। फिर मुझे हर रात सफेद रोशनी का सपना दिखने लगा। एक रात, मेरे सपने में एक आवाज ने कहा, हमेशा वाली जगह पर इंतजार करो। अगली शाम को, मैं अपनी खुली खिड़की के बगल में बैठ गयी। जैसे ही मैं सोने के लिए चली, मुझे बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी। एक चमकीली हरी रोशनी थी जो मुझे यूएफओ तक ले गई। महिला का दावा है कि वह जिन एलियंस से मिलीं, वे इंसानों जैसे ही थे, लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे। उसने कहा कि एलियंस के साथ उसकी पहली मुलाकात केवल 20 मिनट तक चली, और वह सुरक्षित अपने घर लौट आई। ब्रिटिश महिला ने कहा कि अब एलियंस की अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रही है क्योंकि वह उनके साथ एंड्रोमेडा आकाशगंगा की यात्रा करना चाहती है। कुछ हफ्ते पहले, एक अन्य ब्रिटिश महिला पाउला स्मिथ ने भी इसी तरह की कहानी शेयर की थी कि उसे एलियंस ने किडनैप किया था। पाउला ने दावा किया कि बचपन में एलियंस ने उसका अपहरण किया था, और यह तब से जारी है। पाउला के अनुसार, एलियंस ने उसका 50 से अधिक बार अपहरण किया। उसने बताया कि जो यूएफओ उसने देखा वह किनारों पर रोशनी के साथ बूमरैंग का आकार था। उसने कहा था कि मैंने भागने कोशिश की लेकिन मैं किसी रेत की जमीन पर धंसती जा रही थी और फिर अंधेरा हो गया। मेरे परिवार के अनुसार मैं 4 घंटे गायब थी लेकिन मुझे याद नहीं कि उस दौरान हुआ क्या था। तब से ये अकसर होने लगा। मुझे मेरी खिड़की और पलंग से किडनैप किया जाता रहा।

Next Story