Top
undefined

चरण सिंह यूनिवर्सिटी में 27 फरवरी की समस्त परीक्षाएं स्थगित

कल शनिवार को संत रविदास जयंती पर यूनिवर्सिटी की परीक्षा होने के कारण छात्र संगठनों ने रोष जताते हुए अलग अलग जिलों में प्रदर्शन कर परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी।

चरण सिंह यूनिवर्सिटी में 27 फरवरी की समस्त परीक्षाएं स्थगित
X

मेरठ। संत रविदास जयंती के अवसर पर भी 27 फरवरी को यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं का आयोजन कराये जाने के फरमान को लेकर छात्र संगठनों ने रोष जताया और इसका परिणाम भी शाम तक देखने को मिल गया। अवकाश के दिन परीक्षाओं को लेकर छात्रों के बीच हो रहे विरोध को देखते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 27 फरवरी को तय की गयी सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इस पर छात्र संगठनों ने हर्ष जताया है तो वहीं छात्र छात्राओं को भी राहत मिली।

चैधरी चरण सिंह विवि में शनिवार यानी 27 फरवरी को प्रस्तावित ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल कोर्स की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा के आदेशों के अनुसार 27 फरवरी को स्थगित हुए पेपर शेष परीक्षाएं पूरी होने के बाद कराए जाएंगे। उन्होंने सूचना जारी करते हुए बताया कि विवि ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल की परीक्षाएं केवल 27 फरवरी की स्थगित की गई हैं। बाकी परीक्षाएं पूर्व निर्धारित पाली और केंद्रों पर यथावत होंगी। विवि में 25 फरवरी से ही यूजी-पीजी ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षाएं शुरू हुई हैं। इन परीक्षाओं में एक लाख से अधिक स्टूडेंट शामिल हो रहे हैं। 27 फरवरी को परीक्षा का आयोजन होने और इसी दिन संत रविदास जयंती का अवकाश होने पर छात्र संगठनों ने अलग अलग जनपदों में प्रदर्शन करते हुए इस दिन की परीक्षा को स्थगित कराये जाने की मांग की थी, जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा 27 फरवरी की परीक्षा को स्थगित कर छात्र-छात्राओं को बड़ी राहत प्रदान की गयी है।

Next Story