Top
undefined

सीसीएसयू अंतिम वर्ष की परीक्षाएं मंगलवार से कोविड नियमों के अनुसार होंगी

अंतिम वर्ष की परीक्षा के लिए मेरठ और सहारनपुर मंडल के नौ जिलों में 210 सेंटर बनाए गए हैं। सभी सेंटरों पर परीक्षा सामग्री पहुंच गई है।

सीसीएसयू अंतिम वर्ष की परीक्षाएं मंगलवार से कोविड नियमों के अनुसार होंगी
X

मुजफ्फरनगर। चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध यूजी और पीजी के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं एक सितंबर से तीन पालियों में शुरू हो जाएंगी।

चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की ओर से अंतिम वर्ष की परीक्षा के लिए मेरठ और सहारनपुर मंडल के नौ जिलों में 210 सेंटर बनाए गए हैं। सभी सेंटरों पर परीक्षा सामग्री पहुंच गई है। इसके साथ ही वहां कोविड नियमों का पालन करते हुए परीक्षा संपन्न कराने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके साथ ही सभी सेंटरों को सैनिटाइजेशन और थर्मल स्कैनर रखने को कहा गया है। छात्र-छात्राओं को मास्क पहनकर और सैनिटाइजर के साथ परीक्षा के लिए पहुंचने को कहा गया है। सभी सेंटरों को सोमवार को बीएड प्रवेश परीक्षा की तरह सिटिंग प्लान तैयार करने को कहा गया है। एक लाख 12 हजार 854 छात्र-छात्राएं परीक्षा में शामिल होंगे। सेमेस्टर में प्रोफेशनल की परीक्षाएं चार सितंबर, सेमेस्टर में ट्रेडिशनल कोर्सों की परीक्षाएं आठ सितंबर से प्रारंभ होंगी। इनमें 35983 छात्र शामिल होंगे। चार सितंबर से होने वाली सेमेस्टर कोर्सों की परीक्षाओं के एडमिट कार्ड सोमवार से डाउनलोड होने शुरू हो गए।

Next Story