Top
undefined

सरकार आरबीआई के पीछे छिप रही हैः सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए सख्त लाॅकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था में दिक्कत आई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से कोयले की बकाया राशि और एफिडेविट दायर करने में देरी को लेकर सवाल पूछे।

सरकार आरबीआई के पीछे छिप रही हैः सुप्रीम कोर्ट
X

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कोरोना वायरस के चलते देश में केंद्र सरकार ने लाॅकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचा है।

आज लोन मोरेटोरियम केस की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए सख्त लाॅकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था में दिक्कत आई हैं। केंद्र सरकार आरबीआई के पीछे छिप रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से कोयले की बकाया राशि और एफिडेविट दायर करने में देरी को लेकर सवाल पूछे। सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा कि आप अपना रूख साफ करिए। केंद्र सरकार आरबीआई के पीछे छिप रही है। लाॅकडाउन के दौरान केंद्र सरकार द्वारा दिए गए लोन मोरेटोरियम पर बैंक ब्याज वसूली को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। इससे पूर्व रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया ने दो अलग-अलग किश्त में 6 महीने के लोन मोरेटोरियम का ऐलान किया था और लोगों को ईएमआई नहीं देने की छूट दी थी। लोन पर दी गई मोरेटोरियम की मियाद 31 अगस्त को खत्म हो रही है।

Next Story