undefined
ब्रेकिंग

भूमि विकास बैंक में अध्यक्ष पद के चुनाव में नामांकन के दौरान पथराव लाठीचार्ज

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिडंत के के बीच कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी।

भूमि विकास बैंक में अध्यक्ष पद के चुनाव में नामांकन के दौरान पथराव लाठीचार्ज
X

कन्नौज । भूमि विकास बैंक में अध्यक्ष पद के चुनाव में नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिडंत के के बीच कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। बताया गया है कि पुलिस ने भीड को रोका तो सपाई नामांकन स्थल पर ही नारेबाजी करते हुए पुलिस से भिड गए। हाथापाई के चलते वहां अफरातफरी मच गई और पुलिस पर पथराव के बाद पुलिस को वहां लाठीचार्ज करना पड़ा।

भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन के चलते आज जमकर बवाल हुआ। काफी भीड के साथ पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका तो उन्होंने पथराव कर दिया। जवाब में पुलिस ने लाठियां चलाई और वहां भगदड मच गई। सपाइयों ने नारेबाजी करते हुए प्रशासन पुलिस पर मिलीभगत कर उनकेे प्रत्याशी को नामांकन से रोकने का षडयंत्र रचने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने तनाव को देखते हुए नामांकन प्रक्रिया रोक दी। सपा नेता नवाब सिंह यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस सरकार के इशारे पर सपा के प्रत्याशी को नामांकन करने से रोक रही थी। तनाव के चलते मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Next Story