Top
undefined

नर्सिंग होम में मरीज की मौत को लेकर जमकर हंगामा

नर्सिग होम में मरीज की मौत को लेकर उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया।

नर्सिंग होम में मरीज की मौत को लेकर जमकर हंगामा
X

मुजफ्फरनगर। नई मण्ड़ी गौशाला रोड पर स्थित एक नर्सिग होम में मरीज की मौत को लेकर उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया। परिजनों ने चिकित्सक के विरू( कार्यवाही की मांग की। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि मंसूूरपुर थाना क्षेत्र के गांव दूधाहेडी निवासी अरविंद उर्फ पप्पू पुत्र महावीर की तबियत बिगड़ने पर उसके परिजन गत दिवस उसे नई मण्ड़ी में गौशाला रोड स्थित राजवंशी नर्सिग होम पर लाये थे। आज एक बार फिर अरविंद को उपचार के लिए करीब साढे आठ बजे उक्त अस्पताल लाया गया था। परिजनों का आरोप है कि बार-बार बुलाने के बावजूद चिकित्सक अरविंद को देखने के लिए नहीं आये जिससे उसकी हालत बिगड़ती गयी और मौत हो गयी। परिजनों ने अरविंद की मौत का कारण चिकित्सक की लापरवाही बताते हुए नर्सिग होम पर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगांे को समझा बुझाकर शांत किया। परिजनों ने चिकित्सक के विरू( कार्यवाही की मांग की। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है।

Next Story