undefined

टीना डाॅबी: ए अनटोल्ड स्टोरी

टीना डाबी मध्य प्रदेश में भोपाल की रहने वाली है, वहीं अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर से हैं। दोनों ने साल,2018 में शादी की थी। 17 नवंबर को दोनों ने आपसी मर्जी से तलाक की अर्जी कोर्ट में पेश की है।

टीना डाॅबी: ए अनटोल्ड स्टोरी
X

टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है। 2016 बैच के अधिकारी टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है। अर्जी में कहा गया कि हम आगे साथ नहीं रह सकते, ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। टीना डाबी मध्य प्रदेश में भोपाल की रहने वाली है, वहीं अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर से हैं। दोनों ने साल,2018 में शादी की थी। 17 नवंबर को दोनों ने आपसी मर्जी से तलाक की अर्जी कोर्ट में पेश की है।

आईएएस टॉपर टीना डाबी के पति ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि टीना डाबी ने भी अपने पति अतहर आमिर-उल-शफी खान को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

ये है मामला

कुछ दिनों पहले आईएस टॉपर टीना डाबी ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया था। बता दें उन्होंने अतहर आमिर-उल-शफी खान से 2018 में लव मैरेज करने के बाद खान को अपने नाम में शामिल किया था।

लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से श्कश्मीरी बहूश् शब्द को भी हटा दिया था। जिसके बाद उनके फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है। वहीं उनके पति ने भी उनको इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

ये हो सकता है कारण

रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि कुछ दिनों से टीना डाबी और उनके पति के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार ये भी पता लगा है कि उनके पति उनके साथ मारपीट की भी करते हैं। जिसके कारण टीना डाबी अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस भी करने वाली है।

बता दें कि घरेलू हिंसा के मामले की जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन पति-पत्नी के बीच तकरार का अंदाजा तो उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल में हो रहे बदलाव से लगाया जा ही सकता है। उनके पति का उनको अनफॉलो करना, उनका सरनेम में बदलाव करना, ये सब एक इशारा है कि पति-पत्नी के संबंध में कुछ तो खटास आई है।

2018 में हुई थी शादी

टीना ने 2016 में प्रथम रैंक के साथ आईएएस परीक्षा में टॉप किया था। अतहर उसी वर्ष राष्ट्रीय स्तर पर नंबर 2 रैंक धारक थे। दोनों प्रशिक्षण अवधि के दौरान प्यार में पड़ गए और 2018 में शादी के बंधन में बंध गए।

उन्होंने क्रमशः एमएसएमई और भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय में सहायक सचिव के रूप में अपने संक्षिप्त कार्यकाल को पूरा किया। जिसके बाद टीना और अतहर दोनों को राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के समकक्ष अधिकारी के रूप में तैनात किया गया था।

Next Story