undefined

मंत्री कपिल देव लाये-गुड़ मंडी व्यापारियों के लिए अच्छी खबर

मुजफ्फरनगर। राज्य सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने गुड और अनाज मंडियों के व्यापारियों के लिए अच्छी खबर दी है। उन्होंने मंडी समितियों में मंडी शुल्क घटाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और इस मुलाकात के मंथन से यह निष्कर्श निकला कि कृषि कानून वजूद में आने के साथ ही इन समस्याओं का समाधान हो जायेगा।

मंत्री कपिल देव लाये-गुड़ मंडी व्यापारियों के लिए अच्छी खबर
X


मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर मंडी शुल्क घटाने की मांग की और उनको बताया कि कृषि बिल आने के बाद गुड़ व अनाज मंडियों में आवक लगातार गिर रही है, जिससे व्यापार लगभग चोपट हो गया है और आढ़तियों से साथ ही ट्रेडर्स, पल्लेदार आदि के सामने आर्थिक एवं मानसिक संकट पैदा हो गया है। मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने इस मुलाकात को लेकर बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आश्वस्त किया है कि कृषि बिल कानून के रूप में आने के बाद गुड़ मंडी व्यापारियों के सामने उत्पन्न दिक्कतों का शीघ्र समाधान किया जाएगा।

मंत्री कपिल देव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस मुलाकात के दौरान मुजफ्फरनगर जनपद के गुड एवं अनाज मंडियों के व्यापारियों की ओर से जताई गई विभिन्न आशंकाओं को लेकर बताया कि गुड़ व्यापारी अरुण खंडेलवाल, श्याम सिंह सैनी, सुरेंद्र बंसल, अचिंत मित्तल, जितेंद्र कुच्छल आदि व प्रदेश भर की गुड़ एसोसिएशन लगातार मंडी शुल्क घटाने की मांग कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करने के उपरांत मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपर मुख्य सचिव मंडी समिति को बुलाकर उनके साथ भी मंडियों को लेकर उपजे हालातों पर जानकारी ली। मंत्री ने बताया कि अपर मुख्य सचिव मंडी समिति के साथ काफी देर तक इस सम्बंध में सकारात्मक वार्ता हुई है।

Next Story