undefined

डीएम सेल्वा का ट्वीट-बताया ये है मिशन शक्ति की ब्रांड एम्बेसडर

डीएम सेल्वा का ट्वीट-बताया ये है मिशन शक्ति की ब्रांड एम्बेसडर
X

मुजफ्फरनगर। मिशन शक्ति को सार्थक बनाने में जुटी जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने दशहरा पर्व के अवसर पर देवी मां से मुजफ्फरनगर की महिला शक्ति को श्रम में सशक्त बनाने की कामना की है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर यह भी बताया कि आखिर जनपद में मिशन शक्ति अभियान की लिटिल ब्रांड एम्बेसडर कौन है।

शनिवार को मिशन शक्ति के अन्तर्गत डीएम सेल्वा कुमारी जे. द्वारा जीआईसी मैदान पर महिला सशक्तिकरण के संदेश के लिए मेला आयोजित कराया गया। इसमें जहां विभागों ने अपने स्टाल्स लगाकर महिलाओं को सशक्त बनाने, उनकी सुरक्षा और कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं को प्रदर्शित किया, वहीं इस मेले के सहारे महिलाओं और युवतियों ने अपने स्वयं सहायता समूहों के स्टाल्स के सहारे श्रम के संकल्प को दर्शाने का काम किया है।

मिशन शक्ति के लिए जनपद में लगातार हो रहे कार्यक्रमों की भागदौड़ को लेकर आईएएस सेल्वा कुमारी जे. ने अपने ट्वीटर हैंडल पर संदेश साझा किया है। इसमें उन्होंने मिशन शक्ति के दौरान सामने आ रही सशक्त महिलाओं के बारे में भी बताया और संतोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि ''थका हुआ आज का दिन रहा, राहत भरा चेहरा...लेकिन मेरा दिल आज संतोष महसूस करता है और अपने आस-पास ही इतनी सशक्त महिलाओं को देखकर धन्य हो जाता है, जिनके साथ मैं 'मिशन शक्ति' के तहत बातचीत करने में सक्षम थी। मैं महान देवी को अपनी विनम्र प्रार्थना करती हूं कि वह प्रत्येक महिला को आत्म-साक्षात्कार की अपनी यात्रा में सफल होने का आशीर्वाद दें।

इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया। इस तस्वीर में उनकी बेटी गले में मिशन शक्ति का पटका डाले हुए हैं। इस तस्वीर के लिए डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने कैप्शन लिखते हुए कहा-मिशन शक्ति एम्बेसडर मेरी छोटी बेटी।

Next Story