undefined

महर्षि वाल्मीकि ने सौहार्द और भाईचारे की प्रेरणा दीः विजय शुक्ला

महर्षि वाल्मीकि ने सौहार्द और भाईचारे की प्रेरणा दीः विजय शुक्ला
X

मुजफ्फरनगर। गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर रामायण के रचियता महर्षि वाल्मीकि की प्रकट दिवस व लोह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्रो पर पुष्प अर्पित कर जयंती मनाई गई।

मुख्य वक्ता के रूप में जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बताया कि महर्षि वाल्मीकि जी हमे समाज में सौहार्द और भाईचारे की भावना को मजबूत करने को प्रेरणा देते है साथ ही जीवन में मर्यादाओ को निभाने की उनकी शिक्षा भी बेहद प्रेरणास्पद है साथ ही माँ भारती के अमर सपूत, भारतीय स्वाधीनता आंदोलन को वैचारिक एवं क्रियात्मक रूप में एक नई दिशा प्रदान करने वाले अभिजात राष्ट्रभक्त, कुशल संगठनकर्ता, अदभुत प्रशासक 562 देशी रियासतों का भारतीय संघ में विलय करा ष्भारतीय गणराज्यष् का स्वरूप प्रदान करने वाले लोह पुरूष, किसान हित संरक्षक, भारत के प्रथम यशस्वी गृहमंत्री भारत रत्न सरदार बल्लभ भाई पटेल जी के बारे में विस्तार से वर्णन करते हुए बताया कि स्वाधीन भारत को एकता के सूत्र में पिरोने जैसा युगान्तकारी कार्य करने वाले पटेल जी की जयंती को ष्राष्ट्रीय एकता दिवसष् के रूप में मनाया जाता है। शुचिता, प्रतिबद्धता और पारदर्शिता से पूरित आपका त्यागमय जीवन ष्एक भारत- श्रेष्ठ भारत-अखण्ड भारतष् के निर्माण हेतु हम सभी के लिए एक महान प्रेरणा देता है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री रोहिल वाल्मीकि, विनीत कात्यायन, सुषमा पुण्डीर, जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र पाल, जिला मंत्री सुनील दर्शन, रेनु गर्ग, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा, सह मीडिया प्रभारी अचिंत मित्तल वरिष्ठ नेता चमन वाल्मीकि, हिमांशु सैनी, रविन्द्र पाल, अशोक धीमान, उत्कर्ष त्यागी, जयकुमार वर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Next Story