undefined

मायके वालों के साथ मिलकर किया पति का अपहरण

ससुर से मांग रही 30 लाख की रंगदारी

मायके वालों के साथ मिलकर किया पति का अपहरण
X

मुजफ्फरनगर। एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू पर मायके वालों के साथ मिलकर उसके पुत्र का हत्या के इरादे से अपहरण कर गायब कर देने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइन पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मोहल्ला मल्लुहपुरा निवासी इकबाल अहमद पुत्र हाजी मौहम्मद यामीन ने बताया कि उसके पुत्र फिरोज का निकाह जानसठ के मोहल्ला जुम्मा निवासी फातिमा पुत्री मुरसलीन के साथ हुआ था। आरोप है कि फातिमा उसके पुत्र से शादी कर खुश नहीं थी और उसके पुत्र के साथ गाली गलौच कर अभद्रता करती थी। आरोप है कि फातिमा का कहना था कि शादी से पहले उसके कई लोगों से संबंध है और वह उनमें से एक युवक से शादी करना चाहती थी।

आरोप है कि ससुराल वाले उसके पुत्र से 50 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। आरोप है कि 8 अप्रैल को उसका पुत्र फातिमा की चचेरी बहन की शादी में जानसठ गया था, जहां ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसे 11 अप्रैल को अकेला जानसठ बुलाया, जिसके बाद उसका पुत्र लापता हो गया। आरोप है कि उसके पुत्र के ससुराल वाले अब उससे 30 लाख रुपयों की मांग कर रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि फातिमा व उसके परिवार वालों ने उसके पुत्र की हत्या करने के इरादे से उसका अपहरण कर उसे गायब कर दिया है। पुलिस ने अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story