undefined

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार जिम संचालक की मौत

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार जिम संचालक की मौत
X

मुजफ्फरनगर। देर रात भोपा थाना क्षेत्र के गांव यूसुफपुर के निकट हुए सड़क हादसे में एक जिम संचालक की मौत हो गई। मृतक पुरकाजी का निवासी था, जो किसी कार्य से मोरना आया था। वापस लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी और पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। जिम संचालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरकाजी क्षेत्र के गांव खाईखेड़ी निवासी 32 वर्षिय राहुल बीती रात बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से मोरना आया था। जैसे ही वह भोपा थाना के निकटवर्ती गांव यूसुफपुर चौराहे से थोड़ा आगे पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों व पुलिस की मदद से उसे भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई राम अवतार ने बताया कि वह इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक था साथ ही गांव में जिम चलाता था। भोपा मोरना क्षेत्र में वह इलेक्ट्रॉनिक कार्य से आता रहता था। आज भी वह इस कार्य से ही आया था।

बताया गया है कि लगभग 1 वर्ष पूर्व पत्नी सुनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी जिसमें राहुल के विरुद्ध मुकदमा कायम कराया गया था। इसी मामले में वह काफी समय तक जेल में रहा और लगभग 1 वर्ष पूर्व ही जेल से बाहर आया था, राहुल के दो बच्चे हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि परिजन थाने पहुंच गए है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Next Story