undefined

दो लाख की फिरौती के लिए युवक का कत्ल

दो लाख की फिरौती के लिए युवक का कत्ल
X

मुजफ्फरनगर। फिरौती में दो लाख ना मिलने पर गर्दन काटकर 23 साल के युवक की हत्या कर दी गई। उसकी लाश 4 फीट गहरे गड्‌ढे में फेंक दी गई।

सूत्रों के अनुसार 18 फरवरी को युवक घर से अचानक गायब हो गया था। जिसकी पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। गत दिवस उनके घर के बाहर एक चिट्‌ठी मिली। इसमें लिखा था कि 2 लाख दो और बेटे की जान बचा लो। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

चरथावल क्षेत्र के बिरालसी गांव के रहने वाला आशुतोष पुत्र जगपाल अचानक से 18 फरवरी को घर से लापता हो गया था। 2 दिन तलाशने के बावजूद जब उसका कोई सुराग नहीं लगा। तो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस गुमशुदा आशुतोष को तलाश रही थी, लेकिन कई दिन की छानबीन के बाद भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। आशुतोष के पिता जगपाल बिरालसी में ही सुनार की दुकान करते हैं।

शनिवार को रोज की तरह उन्होंने दुकान खोली तो वहां उन्हें एक पर्चा पड़ा मिला था। पर्चे में आशुतोष के किडनैप की बात करते हुए बदमाशों ने उसे छोड़ने के एवज में 2 लाख रुपए फिरौती देने की मांग की थी। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने 1 संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की। गांव बिरालसी के जंगल से संदिग्ध की निशानदेही पर 4 फिट गहरे गड्‌ढे को खोदकर गुमशुदा आशुतोष का शव बरामद किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story