undefined

मंसूरपुर मिल में हरियाणवी कलाकारों को सम्मानित किया गया

मंसूरपुर मिल में हरियाणवी कलाकारों को सम्मानित किया गया
X

मुजफ्फरनगर । मंसूरपुर शुगर मिल के पदाधिकारियों ने हरियाणवी फिल्म कलाकारों को सम्मानित किया गया। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में स्थित सोंटा गांव में चौ धर्मवीर राठी के आवास पर कविता जोशी ऑफिशल चैनल के लिए पारिवारिक सामाजिक फिल्म की शूटिंग चल रही है।आज फ़िल्म के शूटिंग के दौरान जनपद की प्रसिद्ध और बढ़। मंसूरपुर शुगर मिल के पदाधिकारी शूटिंग स्थल पर पहुंचे और उन्होंने कविता जोशी को उनकी महिला प्रधान फिल्म "आशा" के लिए सम्मानित किया।

मंसूरपुर शुगर मिल की ओर से मिल के वाइस प्रेसिडेंट अरविंद कुमार दीक्षित, जीएम गन्ना बलधारी सिंह, प्रबंधक फेक्ट्री रविन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे। वाइस प्रेसिडेंट अरविंद कुमार दीक्षित ने कहा कि अपनी भाषा अपनी संस्कृति अपने ताने-बाने को फिल्मों के माध्यम से जीवंतता देने में हरियाणवी देहाती फिल्म इंडस्ट्री का जवाब नहीं है।

वहीं बलधारी सिंह ने कहा कि अयोध्या की रामलीला में माता सीता का रोल करके कविता जोशी ने देश भर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है और उनकी आशा फिल्म में उनके द्वारा की गई अदाकारी से बहू बेटियों की स्थिति का अंदाज जनता को हुआ है की किस प्रकार दो बेटियों को घर परिवार के अंदर भी शोषित किया जाता है।

इस अवसर पर मील से जुड़े पदाधिकारियों ने कविता जोशी को बुके देकर सम्मानित किया वहीं मुजफ्फरनगर के हरियाणवी देहाती फिल्म इंडस्ट्री के अंदर बड़ा नाम बन चुके विकास बालियान को भी सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि सामाजिक सेवा, किसान आंदोलन से आगे बढ़ अब देहाती फिल्मों में मुकद्दर आजमा रहे विकास बालियान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं रहे हैं और हरियाणवी फिल्म देखने वाले पूर्व दर्शकों द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

उधर खतौली के पूर्व चेयरमैन और उद्यमी पारस जैन ने भी शूटिंग स्थल पर पहुंचकर कविता जोशी को सम्मानित किया। खबरनवीसों द्वारा भी कविता जोशी और विकास बालियान को लेखन सामग्री प्रदान की गई। कविता जोशी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के लिए सोनी ब्रोज एफएक्स स्टूडियो से विजेंद्र सोनी के निर्देशन में असिस्टेंट डायरेक्टर प्रियंका शर्मा, राजेश हंस डीओपी सिनेमेटोग्राफर के नेतृत्व में फ़िल्म का निर्माण हो रहा है। फिल्म में कविता जोशी ने सोंटा गांव निवासी आदित्य राठी आदि को पहली बार एक्टिंग का मौका दिया है। आदित्य में हीरो के रूप में नजर आएंगे। उषा देवी, राजवीर सिंह डांगी, अतुल वत्सल, बिल्लू बालेश्वर त्यागी, शेंकी अग्रवाल, आकांक्षा चौधरी आदि फ़िल्म में काम कर रहे है। मेकअप आर्टिस्ट मुस्तकीम लक्की अली, शाहरुख, रचित, केटरर नन्हे का विशेष योगदान फ़िल्म निर्माण से जुड़ा है।

Next Story