undefined

संगीत सोम कोर्ट में पेश, गैरजमानती वारंट हुए थे जारी

संगीत सोम कोर्ट में पेश, गैरजमानती वारंट हुए थे जारी
X

मुजफ्फरनगर । भाजपा नेता सरधना पूर्व विधायक संगीत सोम कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट में हाज़िर न होने पर गैर ज़मानती वारंट कोर्ट से जारी हो गए थे।

थाना सिविल लाइन के 2009 में प्रदर्शन कर जाम लगाने के मामले में कोर्ट में हाज़िर ने होने पर गैरजमानती वारंट जारी होने पर भाजपा नेता व सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम आज कोर्ट में पेश हुए। सिविल ज़ज़ सीनियर डिवीज़न मयांक जैसवाल ने वारन्ट रद कर अगली सुनवाई के लिए 22 अप्रैल नियत की है। अभियोजन के अनुसार गत17 मार्च 2009 को संगीत सोम व उनके तीन निजी सुरक्षा कर्मियों पर रास्ता जाम करने व धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया था जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

दूसरी ओर अलनूर मीट फैक्ट्री के तोड़फोड़ के मामले में आज कई हिन्दू नेता कोर्ट में पेश हुए। गत 2006 में अलनूर मीट फैक्ट्री में प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ के मामले में भाजपा नेता संजय अग्रवाल सहित कई नेता कोर्ट में पेश हुय लेकिन सबूत में गवाह न आने के कारण मामले की सुनवाई 13 अप्रैल तक स्थगित होगई यह मामला विशेष अदालत एमपी/एमएल ए के ज़ज़ गोपाल उपाध्याय की कोर्ट में सुनवाई में है

मामले के मुख्य आरोपी यज्ञमुनि महाराज कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। और लापता है। इस कारण उनके विरुद्ध कुर्की वारंट जारी होने के बाद उनकी फ़ाइल अलग करदी गई है मीट फैक्ट्री के विरोध में यज्ञमुनि के नेतृत्व में अलनूर फैक्ट्री पर प्रदर्शन व जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना दिया गया था।

Next Story