undefined

अब जेई बोले-विधायक जी ने आग्रह किया, धमकी नहीं दी

सपा विधायक पंकज मलिक के प्रकरण में जेई राजेश कुमार को कोई गिला शिकवा नहीं है। उन्होंने कहा कि विधायक जी ने उनके साथ कोई अभद्रता ही नहीं की।

अब जेई बोले-विधायक जी ने आग्रह किया, धमकी नहीं दी
X

मुजफ्फरनगर। सपा विधायक पंकज मलिक के द्वारा विद्युत विभाग के जेई राजेश कुमार को विद्युत चैकिंग करने के नाम पर धमकाने के मामले में जो सुर्खियां बनीं, वह जेई के बयान से हल्की पड़ती नजर आ रही हैं। जेई ने साफ कर दिया है कि उनको विधायक जी से कोई भी शिकायत नहीं है। उन्होंने उनके साथ कोई अभद्रता नहीं की, केवल सूजडू में रमजान के बाद अभियान चलाने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गयी है।

बता दें कि दो दिन पूर्व एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें विद्युत विभाग के एक जेई राजेश कुमार को गांव सूजडू में विद्युत चेकिंग करने पर फोन कर हड़काया गया। फोन करने वालों की आवाज को सपा के चरथावल सीट से विधायक पंकज मलिक की आवाज बताई गयी थी। जबकि विधायक पंकज मलिक इसको नकार चुके हैं। उन्होंने कहा कि जेई को उनके द्वारा फोन किया गया था, लेकिन कोई भी अभद्रता नहीं की गयी है। इस मामले में जेई राजेश कुमार ने भी विभागीय अफसरों या काूननी रूप से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

उनका एक ऑडियो वायरल हुआ है, जो 26 अपै्रल का होने की बात कही जा रही है, इसमें सुजडू में एक्सईएन एके वर्मा के नेतृत्व में जहांगीर पट्टी में बकायादारों के खिलाफ चले अभियान को लेकर बातचीत की जा रही है। इसी बीच विधायक पंकज मलिक के ऑडियो प्रकरण को लेकर जब जेई से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह किसी शरारती तत्व का काम है। जिस प्रकार की भाषा ऑडियो में एमएलए पंकज मलिक बताकर व्यक्ति द्वारा की गई है, वैसी भाषा का प्रयोग उन्होंने किया ही नहीं। न ही कोई अभद्रता उनके साथ हुई है। इसलिए ही उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है।

उन्होंने कहा कि विधायक जी ने उनसे फोन कर आग्रह किया था कि रमजान चल रहे हैं, ऐसे में रमजान तक अभियान को थोड़ा शिथिल कर दिया जाये, हल्का चलायें ताकि लोगों को ज्यादा परेशानी न हो। जेई के इस व्यक्तव्य से साफ है कि इस मामले का विभागीय स्तर पर पटाक्षेप हो गया है, हालांकि राजनीतिक स्तर पर अभी इसको लेकर गरमाहट दिखाई दे रही है।

Next Story