undefined

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी
X

मुजफ्फरनगर । नवाजुद्दीन सिद्दीकी व परिवार जनो के खिलाफ छेड़छाड़ मामले में पॉक्सो कोर्ट द्वारा लौटाने के बाद पुलिस शिकायतकर्ता को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

नवाजुद्दीन की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी की शिकायत पर दर्ज हुए छेड़छाड़ मामले में पुलिस से क्‍लीन चिट मिलने के बाद भी फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें खत्‍म नहीं हुई हैं। पुलिस ने नवाजुद्दीन और उनके परिजनों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में जांच पूरी करते हुए क्‍लोजर रिपोर्ट लगा दी थी लेकिन स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने इस पर एतराज जताते हुए रिपोर्ट लौटा दी है। कोर्ट ने पुलिस को शिकायतकर्ता को पेश करने का आदेश दिया है।

27 जुलाई 2020 को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में पति सहित देवर मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन, अयाजुद्दीन और सास मेहरुनिशा के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी।वर्सोवा थाने में दर्ज यह मामला अगस्त 2020 को बुढ़ाना थाने में ट्रांसफर हो गया था।

आलिया ने आरोप लगाया था कि 2012 में जब वह बुढ़ाना स्थित अपनी ससुराल आई थीं तो उसके देवर मिनाजुद्दीन ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। पति नवाजुद्दीन ने पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया था।

Next Story