undefined

देश विनाश की ओर जा रहा है : सतपाल मलिक

मुजफ्फरनगर। मेघायल के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि देश विनाश की ओर जा रहा है।

आज दोपहर मुजफ्फरनगर पहुंचने पर मंसूरपुर क्षेत्र में उनका जोर शोर से स्वागत किया गया। नेशनल हाईवे पर गांव घासीपुरा स्थित श्री राम दरबार मंदिर में उन्होंने मंदिर में आरती में हिस्सा लिया। इसके बाद वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बघरा के लिए रवाना हो गए।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक मुजफ्फरनगर में पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के आवास पर पहुंचे। यहां पूर्व सांसद कादिर राना, राजकुमार यादव , सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने उनका अभिनंदन किया। कोई भाजपा नेता उनके स्वागत के लिए नहीं पहुंचा।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसानों से जो वायदे किए गए थे, वह पूरे होते नजर नहीं आ रहे हैं। एमएसपी पर गारंटी कानून तुरंत बनना चाहिए। पश्चिमी यूपी के किसान जुझारू हैं, संघर्ष करते हैं। सरकार किसानों से जो वायदा करें, उसे पूरा करना चाहिए। देश विनाश की तरफ जा रहा है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी पर बहस नहीं हो रही है। बेमतलब के सवालों पर बहस हो रही है। जाली सवालों पर हिंदु-मुस्लिम को नहीं लडऩा चाहिए। पेट्रोल के दाम बाहर महंगे नहीं है, स्थानीय टैक्स से महंगे हुए हैं। सीबीआई जांच के दौरान अब तक जो रेड डाली गई है, उसमें बरामदगी हुई है। जब रिटायर हो जाऊंगा तो सीबीआई को बताऊंगा कि वहां क्या-क्या है। जांच पूरी होगी तो बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।

Next Story