undefined

जिले का जायजा लेने पहुंचे प्रभारी मंत्री

उद्यान राज्यमंत्री ने की जनप्रतिनिधियों से शिष्टाचार भेंट, मंत्री कपिल देव ने किया स्वागत

जिले का जायजा लेने पहुंचे प्रभारी मंत्री
X
मुजफ्फरनगर। योगी सरकार 2.0 में सरकार के 100 दिन की कार्ययोजना पर दिये जा रहे निर्देशों का अनुपालन और जिले में विकास की रफ्तार तथा कानून व्यवस्था की स्थिति को परखने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह मुख्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने वृहद कार्यक्रम के तहत सवेरे से शाम तक मौजूद रहकर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को बारीकी से परखा और अफसरों को हिदायत देकर रुख्सत हो गये।


जिले के प्रभारी मंत्री प्रदेश सरकार में उद्यान, कृषि निर्यात, कृषि विपणन तथा कृषि विदेश व्यापार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह सहारनपुर से शनिवार देर रात मुजफ्फरनगर पहुंचे। यहां पर सिंचाई विभाग के निरीक्षण भवन पर प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और सदर विधानसभा से विधायक कपिल देव अग्रवाल ने डाक बंगले पर प्रभारी मंत्री का बुके भेंट कर अपने जिले में स्वागत किया। इसके साथ ही यहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, नगरपालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने भी प्रभारी मंत्री से शिष्टाचार भेंट की। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी प्रभारी मंत्री को शॉल ओढाकर और पुष्प भेंटकर सम्मानित किया।



निरीक्षण भवन पर प्रभारी मंत्री ने जिले के जन प्रतिनिधियों और आम कार्यकर्ताओं के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों के संग मुलाकात करते हुए जिले के विकास को लेकर चर्चा की। इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व सांसद सोहनवीर सिंह, पूर्व विधायक अशोक कंसल, राजीव गर्ग, सुषमा पुण्डीर, रमेश खुराना, राहुल गोयल, विकास अग्रवाल, रोहिल वाल्मीकि, डा. सुभाष चंद शर्मा, श्रीमोहन तायल, सुनील तायल, राजीव शर्मा, प्रेमी छाबड़ा, सुखदर्शन सिंह बेदी, विपुल बहेडी, वैभव त्यागी, संजय गर्ग, बिजेन्द्र पाल, नितिन मलिक, प्रवीण शर्मा, अचिंत मित्तल सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने विचार बैठक में प्रतिभाग किया। यहां से वह मलिन बस्ती, गौशाला और गेहूं क्रय केन्द्र का निरीक्षणक करने के लिए निकल गये। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के साथ ही पार्टी के कई पदाधिकारी एवं पुलिस प्रशासन के अफसर उनके साथ मौजूद रहे।


Next Story