undefined

पंजाबी धर्म शाला समिति का गठन, धर्मशाला का होगा जीर्णोद्धार

पंजाबी धर्म शाला समिति का गठन, धर्मशाला का होगा जीर्णोद्धार
X

मुजफ्फरनगर । पंजाबी धर्मशाला शुक्रताल में एक साधारण सभा आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से प्रमोद अरोड़ा को अध्यक्ष, विजय वर्मा को महासचिव,विनोद अरोड़ा को कोषाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया।

विजय वर्मा महासचिव ने बताया की पंजाबी धर्मशाला शुक्रताल में गंगा किनारे पर स्थित है और शुक्रताल का भविष्य पर्यटन स्थल के हिसाब से बहुत ही उज्जवल होने वाला है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जी और योगी जी ने भारतवर्ष में सभी तीर्थ स्थलों एवं पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने का संकल्प लिया है जिसके हेतु पंजाबी धर्मशाला शुक्रताल की केमेटी ने निर्णय लिया कि जल्द से जल्द पहले से निर्मित कमरे एवं हॉल का नवीनीकरण, सभी कमरों में अटैच बाथरूम, नई टाइल्स दरवाजे आदि का कार्य बहुत जल्द पूर्ण कराया जाएगा। आपको बताते चलें पंजाबी धर्मशाला शुक्रताल में स्थित हॉल में भारतवर्ष के कोने कोने से लोग आकर भागवत कथा का आयोजन करते हैं जिसके हेतु उन्हें सुविधा देने के लिए कमेटी ने निर्णय लिया कि जल्द से जल्द सभी कमरों को मॉडर्न तरीके से सुसज्जित करा जाए जिससे कि आने वाले तीर्थ यात्रियों को शुक्रताल में रहने में असुविधा ना हो ।

पंजाबी धर्मशाला शुक्रताल में राधा कृष्ण जी के मंदिर का निर्माण कार्य भी चल रहा है जिसमें 30 से 50 फुट ऊंची राधा कृष्ण जी की प्रतिमा भी लगाने का निर्णय लिया गया है।

इस मीटिंग में अमरनाथ धमीजा, अशोक डोडा एडवोकेट, राम लुभाया जलोत्रा, ओम प्रकाश बजाज, बलदेव राज वाधवा, सागर वत्स, पंकज ग्रोवर, भुवनेश ग्रोवर, रितेश तरीका, प्रदीप उतरेजा, मनीष गुंबर, गुलाब जलोत्र, राजीव जल्होत्रा, सतीश अनेजा, कुलभूषण बजाज, अनिल सोबती, अनिल आहूजा, अमित अरोरा, नानक चंद तरीका, रामप्रकाश, विकास कुमार, विशाल जल्होत्रा आदि सदस्य उपस्थित थे।

Next Story